Bigg Boss 15 | RAKHI SAWANT HUBAND ENTRY IN BB15 | बिग बॉस 15 NEWS

0
1163
pic shamita instagram

Bigg Boss 15 अब सातवे हफ्ते में पहुँच गया है और नए नए बिग बॉस छकॉन्सटेक्ट की एंट्री हो गयी है। RAKHI SAWANT HUBAND अपने हस्बैंड के साथ पहली बार नजर आयी | अब इस हफ्ते से शो में नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल सकते है। कई पुराने सेलेब्रिटीज़ की वाइल्डकार्ड के रूप में आए है।

जब से ही यह सीजन शुरू हुआ है तब से ही कुछ खास परफॉर्मेंस नही रहा है housements का। होस्ट सलमान खान और कलर्स की लाख कोशिश के बाद भी लगातार शो की trp गिर जा रही है। इसी वजह से निर्माताओ ने कड़े कदम उठाए है। नया तड़का लगने के लिए bb15 में कुछ नए चेहरों को vip रूम में लाया गया है|

New Wildcards Bigg Boss 15 Contestants

Rashmi Desai रश्मि देसाई 

वैसे तो रश्मि को किसी पहचान की जरूरत नही लेकिन आपको बता दे उन्होंने सीजन 13 में भी घर मे नजर आयी थी, इनके पास एक अच्छा खासा अनुभव है घर मे रहने का जिसका वो उपयोग भरपूर करेगी। टीवी सीरियल उतरन और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिल से दिल तक मे नजर आने वाली Rashmi Desai ने आपने सीजन में काफी अच्छा किया था। वह ग्रैंड फिनाले तक भी पहुँची थी, लेकिन विजेता का सेहरा Sidharth shukla के सिर पर सजा था। हालकि वह विवादों में भी रही थी जब उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान उर्फ रामलाल की सच्चाई सबके सामने आई थी।

http://

नेशनल टेलीविजन पर उनकी पर्सनल लाइफ सबके सामने आ गयी थी जिसकी वजह से उनको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। खुद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने बताया कि अरहान खान की शादी पहले से हो चुकी है और उनका बच्चा भी है। इस पर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी अतः में रश्मि ने आपने सारे रिश्ते उनसे तोड़ लिये। रश्मि देसाई की बेटी भी है और फिलहाल वह सिंगल जिंदगी जी रही है। रश्मि को हजारों लोग इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करते है वह एक सफल अभिनेत्रियों मेसे एक रही है।

देवोलीना भट्टाचार्य

OMG के नारे के साथ मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भी वाइल्डकार्ड के रूप में Bigg Boss 15 मे आयी है। आते ही उन्होंने शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को आड़े हाथों लिया और उनका हल्ला बोल दिया है। उनके हिसाब से वह सिर्फ अपनी सिस्टर Shilpa Shetty की वजह से पहचान बना पाई है। बात करे Devoleena Bhattacharjee की तो वो स्टार प्लस के मशहूर शो साथ निभाने साथिया में गोपी बहु के किरदार से फेमस हुई थी। उन्होंने कई सारे रियलिटी शो भी किया है, झलक दिखला जा में भी नजर आयी थी।

 

रश्मि की तरह ही वह भी Bigg Boss 13 में प्रतिभागियों में से एक थी। उनको अपनी हेल्थ केयर की वजह से शो बीच मे ही छोड़कर चले जाना पड़ा। उनके बाद अगले सीजन में भी गेस्ट के तौर पर आई थी इस बार वह एक बार फिर प्रतिभागी बन कर आई है। शमिता शेट्टी से उनकी नोकझोंक शुरू हो गयी है और दोनों में आनबान हो गई है।
देवोलीना के पास यह अच्छा मौका है कि वह इस बार बिग बॉस 15 का टाइटल आपने नाम करने का क्योंकि बाकी सब सदस्य कुछ खास नही कर रहे। होस्ट salman khan ने भी यही बात कही की आप लोग ठंडे पड़े हो इसलिए पुराने सीजन के कॉन्सटेक्ट को हमे लाना पड़ रहा है। देवोलीना की उमर रियाज से भी बनाते हुए नही दिख रही है, घर मे ड्यूटी को लेकर उनके खिलाफ नजर आयी। Devo और Rashmi की दोस्तो पहले से ही निश्चित ही वह इस घर मे गड़बंधन बनाकर खेलेगी।

राखी सावंत Rakhi Sawant Husband

Rakhi Sawant के बारे में कुछ भी बताने की जरूरत नही है, वह वर्ल्ड क्लास डांसर और एंटरटेनमेंट क्वीन है। पिछली बार की ही तरह इस बार भी Rakhi Sawant एंटरटेनमेंट का तड़का लगने bigg boss हाउस में एंट्री की है। मुख्य अतिथि के रूप में जिसका चेहरा और नाम जानने के लिए पूरी दुनिया को इंतजार था अब वह भी सामने आ गया। हम बात कर रहे है राखी सावंत के पति रितेश की जोकि एक बिजनेसमैन है। वह भी घर मे उनके साथ आये है और पूरी दुनिया को Rakhi Sawant Husband के रूप में खुद को सही बताया है। राखी दिल से कितनी इमोशनल और सच्ची है वो तो हमने बिग बॉस 14 में देख ही लिया। सारी दुनिया ने सर उठा कर राखी सावंत की जमकर तारीफ की। उस सीजन के बाद उनको ज़िंदगी हमेशा के लिए बदल गयी और वह आज विश्व के अलग मुकाम पर खड़े।

http://

Rakhi का मुख्य मुकाबला करण कुंद्रा व तेजस्वी की जमकर आलोचना की। उनसे साथ ही एक टास्क के दौरान उन दोनों को नकली तक कह दिया और बोली कि दोनों ही शो के लिए रिलेशनशिप में आये है। उनके पति रितेश ने कहा कि आखिर प्यार कब होते है कितने दिन में होता है, कुछ समय लगता है यू ही चंद दिनों में नही होता। तुम दोनों ही एक दूसरे में लगे रहते हो शो में बने रहने के लायक नही है। इसके बाद दोनों ही कपल के बीच युद्ध देखने को मिला जबकि अभी 24 घंटे ही हुए है। Rakhi ke Bhi kafi INSTAGRAM  followers hai.

तीन कॉन्सटेक्ट हुई घर से बेघर

2 दिन पहले ही लाइव वोटिंग के आधार पर जय भानुशाली, विशाल और नेहा को शो से बाहर का रास्ता दिखया गया। ये फैसला जनता का कम , निर्माता निर्देशक का ज्यादा था। Bigg Boss की लगातार गिरती viewership एक चिंता का विषय बनी हुई। अब देखना यह होगा कि इस बार वाइल्डकार्ड के आने से हाउस में कुछ नया होता है या जनता को फिर निराश होना होगा। अब सीजन में 8 हफ़्तों से ज्यादा का खेल बचा हुआ है। शमिता शेट्टी आपने भाई विशाल और खास दोस्त Bigg Boss OTT Frame नेहा के चले जाने के बाद से कुछ नाख़ुश हो गयी है। उसी में देवोलीना ने उनका सिर दर्द बढ़ा दिया है और बाकी लोग भी उनसे कहा की इस घर मे कुछ करो जनता को आपसे बहुत उम्मीदें है। जय भानुशाली को बेघर करने के पीछे एक यह भी वजह है कि वो मोटी रकम ले रहे थे हर हफ्ते लेकिन एंटरटेनमेंट के नाम पर बस गिन गुजर रहे थे, जिसकी वजह से मेकर्स ने उनको बाहर का रास्ता दिखना ही उचित समझा।

वीकेंड का वॉर
इस हफ्ते है weekend ke war में नेहा धूपिया, सुनील शेट्टी उनके सुपुत्र आहान शेट्टी, तारा सुतारिया सहित तमाम दिग्गज नजर आए। नेहा ने तो जमकर घरवालों की क्लास लगाई और एक % का टास्क दिया जहाँ उम्मीद के मुताबिक घर वालो ने एक दूसरों की जमकर आलोचना की। इस दौरान रितेश और कारण कुंद्रा फिर आपस मे भिंड गए और पर्सनल लाइफ पर कमैंट्स किए। आहान शेट्टी जोकि सुनील शेट्टी के बेटे है वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है। उनकी पिक्चर तड़प सिनेमाघरों में आने को तैयार है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here